करंट की चपेट आने से किशोरी की हुई मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रख कर किया चक्काजाम, हुई मुआवजे की मांग

वाराणसी के जक्खिनी मार्ग पर सरैया गांव में करंट की चपेट में आने से किशोरी की मौत हो गई। घटना से नाराज ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। परिवार वालों ने किशोरी का शव सड़क पर रखकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही से घटना हुई।

पुलिस चौकी प्रभारी राजेश सिंह ने परिवार वालों को समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है। लोगों का कहना है कि जब तक विद्युत विभाग के लोग आकर मुआवजा दिए जाने की घोषणा नहीं करते है। तब तक लोग चक्का जाम से नहीं हटेंगे।


खेत में काम करने जा रही थी पारो


रविवार को सरैया गांव निवासी अजय की बेटी पारो(16) खेत में काम करने के लिए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में गिरे बिजली के खंभा में लगे तार पर पैर चला गया। इल दौरान तार में करंट आ रहा था और वो झुलस गई। आनन-फानन में परिजन अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता अजय ने बताया कि हमारी बिटिया पारो रोज की तरह खेत में काम करने के लिए जा रही थी। जक्खिनी तालाब के पास काफी दिनों से बिजली का पोल गिरा हुआ था। आज उसमें बिजली प्रवाहित होने की वजह से हमारी बिटिया उसकी चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं स्थानीय निवासी राहुल सिंह का कहना है कि पोल गिरने की शिकायत पहले की गई थी। लेकिन बिजली विभाग की लापरवाही से यह घटना घटित हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बूझाकर चक्का जाम शांत कराए।

Post a Comment

Previous Post Next Post