सूदखोरो से परेशान पूर्व पार्षद की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, चार दिन पहले भी काटी थी हाथ की नस

वाराणसी के कोतवाली थाना क्षेत्र के दूध विनायक मंगला गौरी इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का नाम संध्या बताया जा रहा हैं जो गढवासी टोला के पूर्व पार्षद दिलीप यादव की पत्नी थी।

परिजनों का कहना है कि वह दोपहर 2 बजे अपने कमरे में सोने चली गई थी। शाम को जब वह बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई, जिसके बाद परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर कमरे में पहुचे तो वह दुपट्टे के सहारे लटकी हुई दिखाई दी। संध्या को मृतक देख पूरे परिवार में कोहराम मच गया।


सूदखोरों से थी परेशान, चार दिन पहले काटी थी हाथ की नस


संध्या के भाई विक्की ने बताया कि मेरी बहन सूदखोरों से परेशान हो चुकी थी, सूदखोरों से परेशान होकर मेरी बहन ने इतना बड़ा कदम उठाया है। कुछ लोगों को उसने ब्याज पर पैसा दिलवाया था जिसे पैसा दिलवाया वह लोग पैसा वापस नहीं कर रहे थे सूदखोर 12 बजे रात में आकर दरवाजा खटखटाते गंदी-गंदी गाली देते थे। इसी से आजीज 4 दिन पहले उसने अपनी जिंदगी से तंग आकर अपने हाथ की नस काट लिया था। जिसके बाद हम लोगो ने तुरंत उसे मंडलीय अस्पताल इलाज के लिए ले गए थे।


पिता का था आज जन्मदिन 


विक्की ने बताया कि आज पिता जी का जन्मदिन था, हमलोगों ने कल ही संध्या को समझाया था कि परेशान न हो हमलोग कल थाने चल के सुदखोरो की शिकायत करेंगे। लेकिन किसको मालूम था कि मेरी बहन ऐसा कर लेगी। विक्की ने बताया कि संध्या की एक बेटी शगुन है।

Post a Comment

Previous Post Next Post