काशी की दो बालिकाओं ने मिस एशिया किड्स सीजन 4 जीत कर काशी का नाम किया रोशन

वाराणसी जिले की बेटी सोनाक्षी श्रीवास्तव एवं दिव्यांशी श्रीवास्तव ने मिस एशिया किड्स सीजन 4 में अपना जलवा बिखेर कर सबका दिल जीत लिया। तालियो की गड़गड़ाहट के बीच इन दोनों बलिकाओ ने सिर्फ काशी ही नहीं बल्कि अपने माता-पिता और देश का भी गौरव बढ़ाया है। 

सोनाक्षी श्रीवास्तव ने मिस एशिया किड्स 2024 का खिताब अपने नाम किया इसके पूर्व सोनाक्षी ने वात्सल्य सोसाइटी एंटरटेनमेंट तथा उत्तर प्रदेश अवार्ड एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित मिस लिटिल स्टार बनारस 2023 का खिताब जीता था। छोटी बहन दिव्यांशी श्रीवास्तव ने न सिर्फ मिस इंडिया इंटरनेशनल किड्स 2024 का खिताब जीता बल्कि मैं बेस्ट टैलेंट 2024 का खिताब भी अपने नाम कर लिया । 

ग्लैमर प्रोडक्शन के बैनर तले संयोजक और ओनर एवं बहुचर्चित मॉडल शाहबाज खान, उमंग श्रीवास्तव द्वारा किड्स मिस एशिया सीजन 4 का ग्रैंड फिनाले महमूरगंज स्थित माहेश्वरी सदन में संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य जज की भूमिका में जितेश सिंह, उमंग श्रीवास्तव, आदिल खान, दिशिका सिंह सोनल श्रीवास्तव थे । फैशन शो में प्रतियोगिता के कई राउंड हुए बच्चों ने बेबाकी से प्रत्येक प्रश्न का सटीक उत्तर दिया पूरे देश से प्रतिभागी बच्चों में फाइनल राउंड में पहुंचे 10 बच्चों में 9 वर्षीय सोनाक्षी श्रीवास्तव किड्स मिस एशिया 2024 बनी। वहीं 8 वर्षीय छोटी बहन दिव्यांशी श्रीवास्तव किड्स मिस इंडिया इंटरनेशनल 2024 बनी । पिता नीरज श्रीवास्तव ने अभिभावकों को संदेश दिया कि बच्चे राष्ट्र का भविष्य है इन्हें आगे बढ़ाने के लिए हम सबको बहुत से त्याग करने होते हैं बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए समाज को आगे आना चाहिए।


Post a Comment

Previous Post Next Post