कांग्रेस प्रदेश प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा और सुभासपा गठबंधन पर कसा तंज, कहा : सत्ता के लिए भाजपा किसी भी स्तर पर गिर सकती है

भाजपा ने अपने ही दल के नेताओं के खिलाफ हत्यारोपियों के खिलाफ 2024 के लोकसभा चुनाव में समझौता कर यह साबित कर दिया है कि माफियाओं के उनके अभियान को निशाना बनाया गया है। ये बाते कांग्रेस प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने बातचीत के दौरान कही। उन्होंने स्पष्टता के साथ कहा कि - यही वह बीजेपी और अमित शाह हैं. है। मेरे बड़े भैया स्व.अशोभित रायजी की हत्या के दोषी के खिलाफ पूरी ताकत के साथ एक लंबी कानूनी लड़ाई वाली लड़की के मुखिया जैसे अपराधी को सजा। पिछले महीने पांच जून को कोर्ट ने इसपर मुहर और वकील को सजा सुनाई थी। कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने बातचीत में कहा कि जो वकील विहिप के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकिशोर रुंगटा हैं।

भाजपा नेता कृष्णानंद राय, मुहम्मदाबाद के पूर्व प्रमुख भाजपा नेता श्याम शंकर राय समेत संघ और भाजपा के कई प्रमुख नेता हत्या में शामिल हैं, भाजपा नेता सुभासपा के बेटे सुभासपा के नेता एबीवीपी ने इस पर सहमति जताई है। भाजपा सत्ता और उसके लाभों के लिए किसी भी स्तर पर गिर सकते हैं, स्थायी गठबंधन ने स्पष्ट कर दिया है। मुख्य रूप से अपने चल रहे ईसाइयों के खिलाफ राहत पाने और भारतीय जनता पार्टी 2024 के आम चुनाव के लिए लिंक टूल्स की फिर से जानकारी में हैं!  2024 के चुनाव और 2024 के चुनाव के बारे में सवाल पर अजय राय ने कहा कि - मोदी जी कहते हैं कि अकेले सब पर भारी, जबकि असल में यह बात है कि बीजेपी के गठबंधन में कुल अदतीस दल और उनके नेता प्रमुख मोदी जी हैं। जबकि कांग्रेस गठबंधन में कुल 26 संतों के नेता हैं और वह एक ऐसा गठबंधन है जो संविधान और देश को फासीवादी और लोकतांत्रिक से मुक्ति दिलाने के लिए पूरे देश के प्रमुखों और उनके नेताओं की सहायता कर रहा है। यह एक समान गठबंधन मे विश्वास को बनाए रखने वाली व्युत्पत्ति के समवेत प्रयास से किया जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post