शीतला मंदिर के महंत ने जितेंद्र सिंह बिसेन पर लगाया आरोप, कहा आदि विश्वेश्वर ज्योतिर्लिंग से जुड़े मुकदमे की हुई हूबहू कॉपी

शीतला मन्दिर के महंत पं० शिवप्रसाद पाण्डेय महन्त ने ज्ञानवाणी आदि विश्वेश्वर ज्योतिर्लिंग से सम्बन्धित मुकदमे के संदर्भ में पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी आदि विश्वेश्वर ज्योर्तिलिंग से सम्बन्धित मुकदमें के संदर्भ में मेरा यह कहना है कि जितेंन्द्र सिंह बिसेन एवं किरन सिंह द्वारा जो मुकदमा शूट नम्बर 1/2023 है, जो उन्होने सिविल जज सीनियर डिवीजन के समक्ष दाखिल किया है, वह हमारे मुकदमा नम्बर 4/2023 का हूबहू शब्दों की कॉपी है, जो कि हमने 26.9.2021 को ही दाखिल किया था। हमारे मुकदमें की हूबहू कापी करके जितेन्द्र सिंह बिसेन एवं किरन सिंह ने अपना मुकदमा दाखिल करके हमारा ही नही बल्कि करोड़ों सनातनियों के हृदय को ठेस पहुंचाने का कार्य किया है। 

इसको लेकर हम बहुत ही मर्माहत है क्योंकि उन्होने सनातनियों से धोखाधड़ी की है। मेरा आरोप है कि मेरे मुकदमे के बाद ही उन्होंने मेरे मुकदमें की कापी करके अपना शूट अदालत में दाखिल करने का कार्य किया है। इसकी जितनी भी निंदा की जाय वह कम है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व में भी जितेन्द्र सिंह बिसेन आदि विश्वेश्वर से सम्बन्धित अन्य सभी मुकदमों में भी विघ्न एवं अड़चने डालने की कोशिश करते आ रहे है।उन्होने कहा कि मेरा अनुरोध है कि जितेंद्र सिंह बिसेन आदि विश्वेश्वर के कार्य में अड़चन डालना बन्द करें। अन्यथा हम उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही करने को बाध्य होगें।


Post a Comment

Previous Post Next Post