वॉटर टैक्सी और क्रूज का नाविकों ने किया विरोध, जिलाधिकारी संग बैठक रही असफल

मां गंगा निषादराज सेवा न्यास के बैनर तले नाविक समाज के लोगों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर जिलाधिकारी एस.राजलिंगम संग वार्ता की। पर ये वार्ता असफल रही। नाविक समाज के लोगो का कहना था की हम वॉटर टैक्सी,क्रूज का विरोध कर रहे है और इनके संचालन को रोकने हेतु मांग कर रहे है

जिलाधिकारी द्वारा बैठक तो बुलाई गई लेकिन इस बैठक का परिणाम कुछ भी नहीं निकला क्योंकि उनके द्वारा कोई भी स्पष्ट बात नहीं की गई कोई भी ऐसा हल नहीं निकाला गया जिससे हम नाविक समाज के लोग संतुष्ट हो। इस वार्ता का कोई परिणाम नहीं निकला है इसलिए हम नाविक समाज में यह पूर्व नियोजित किया था कि यदि हमारी मांगों को नहीं माना जाता है तो हम गंगा मे किसी भी प्रकार के वॉटर टैक्सी या क्रूज को नहीं चलने देंगे। 
अब हम आपस में वार्ता करके अपनी नावो के द्वारा वाटर टैक्सी और क्रूज को घेरने का काम करेंगे। वह इस दौरान समाज के लोग वर्तमान सरकार की कार्यशैली पर काफी नाराज दिखे। उनका कहना रहा कि सरकार हमें पूरी तरह उजाड़ने का काम कर रही है यदि सरकार हमारे खिलाफ है तो अब हम भी सरकार के खिलाफ हैं आने वाले 2024 के चुनाव में हम भली प्रकार जवाब देने का कार्य करेंगे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post