बीएचयू सुपर स्पेशलिटी सेंटर में तैनात बाउंसर्स ने पत्रकार से की मारपीट, दर्ज हुई FIR

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में स्थित सुपर स्पेशलिस्ट सेंटर में लगाए गए बाउंसर्स पर गुंडागर्दी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि बाउंसर्स ने न्यूज कवरेज के दौरान एक पत्रकार से हाथापाई करते हुए मारपीट भी की। जानकारी के अनुसार बाउंसर द्वारा मरीज को दिखाने आए परिजनों के साथ धक्का मुक्की की जा रही थी जिसका वीडियो पत्रकार द्वारा बनाया जा रहा था इस बात पर बाउंसर को इतना क्रोध आ गया कि उन्होंने पत्रकार के साथ हथापाई की और उनके मोबाइल को छीन लिया इसके बाद पत्रकार अपनी जान बचाते हुए प्राक्टोरियल ऑफिस पहुंचे। 


इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए प्राक्टोरियल बोर्ड की टीम ने मारपीट में शामिल बाउंसर्स को चिन्हित कर लिया है और शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गयी। वही इस मामले की जानकारी छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को हुई। संगठन के छात्रों ने चीफ प्राक्टर ऑफिस का घेराव करते हुए तत्काल प्रभाव से बाउंसर को हटाने की मांग की। छात्रों ने आरोप लगाया कि बाहरी बाउंसर को यहां पर नियुक्तियां दी जा रही हैं जो आए दिन छात्रों के साथ-साथ पत्रकारों और मरीज के साथ भी मारपीट कर रहे हैं। 


अभय सिंह ने कहा कि हम सभी इस घटना की घोर निंदा करते हैं और हम विश्वविद्यालय प्रशासन से मांग करते हैं कि पूरे अस्पताल कैंपस से बाउंसर को हटाया जाए और जिस तरह से पहले सुरक्षा कर्मियों द्वारा अस्पताल की सुरक्षा की जा रही थी उसे लागू किया जाए। पुनीत मिश्रा ने कहा कि यह घटना निंदनीय है यह बाउंसर आए दिन कभी छात्रों के साथ तो कभी मरीजों के परिजनों के साथ अभद्रता करते हैं। और आज पत्रकार के साथ इस तरह की घटना हुई जिसका हम घोर विरोध करते हैं और हम मांग करते हैं कि इन्हे जल्द से जल्द पूरे अस्पताल कैंपस से हटाया जाए।


Post a Comment

Previous Post Next Post