भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 110 वें संस्करण को भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनुप जायसवाल के नेतृत्व में लक्सा में सुना गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर एक बार मन की बात कार्यक्रम के 110वें एपिसोड का संचालन किया. सबसे पहले पीएम मोदी ने महिला सशक्तिकरण की बात कही और नमो ड्रोन दीदी की चर्चा की. साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीतापुर की नमो ड्रोन दीदी से बात की। 

उन्होंने 2 दिन पूर्व वाराणसी के बीएचयू में फोटो प्रदर्शनी की भी चर्चा की उन्होंने कहा कि काशी के युवक फोटोग्राफी से अलग पहचान बना रहे हैं उन्होंने चुनाव आयोग के नई पहल पर मेरा वोट देश के नाम पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि तीन माह मन की बात स्थगित रहेगी।लेकिन प्रधानमंत्री जी ने कहा कि मन की बात मे आप अपने अनुभव साझा कर सकते हैं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अशोक चौरसिया भाजपा काशी क्षेत्र महामंत्री,विशिष्ट अतिथि देवेश वर्मा एडवोकेट,शोभनाथ मौर्या,व क्षेत्रीय पार्षद सिंधु सोनकर रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सिद्धनाथ गौड़,छेदीलाल वर्मा, शंकर लाल जायसवाल, सुषमा मौर्या सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे । कार्यक्रम में तीन नए लोगों ने भाजपा ज्वाइन किया। 

इसी कड़ी में भाजपा नेत्री शालिनी यादव सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भी प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को पूरे मनोयोग से सुना।

इसी कड़ी मे विधानसभा रोहनिया क्षेत्र के कर्दमेश्वर मंडल के शक्तिकेन्द्र कंचनपुर स्थित अपने आवास पर रविवार को बूथ संख्या 185 पर प्रसारित प्रधानमंत्री के मन की बात के कार्यक्रम को वाराणसी भाजपा जिला अध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ रेडियो के माध्यम से सुना। 

इस दौरान मुख्य रूप से जिला महामंत्री पिछड़ा मोर्चा गोविंद दास गुप्ता,किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अनिल पांडेय, प्रभु गौड़, बिहारी पटेल सहित पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post