व्यासजी के तहखाने का दर्शन हेतु पहुंचे शिव सैनिक, पुलिस प्रशासन ने शांतिपूर्वक दर्शन करने की दी हिदायत

ज्ञानवापी परिसर में स्थित व्यासजी के तहखाने में पूजा शुरू होने के साथ ही भक्तों में दर्शन के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वही शिवसेना के दर्जनों कार्यकर्ता बाबा के दर्शन एवं व्यासजी के तहखाने का दर्शन करने के लिए पहुंचे। गोदौलिया चौहारे पर संगठन के लोगों ने जयकारा लगाया और पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को विश्वनाथ मंदिर गेट नं.1 से प्रवेश कराया। शिव सेना प्रमुख अजय चौबे ने कहा कि हम सभी शिव भक्त व्यासजी के तहखाने में पूजा करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम मंदिर प्रशासन की व्यवस्था के अनुसार ही दर्शन पूजन करेंगे जैसे सभी आम भक्त करते हैं। 

शिवसेना के इस कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस प्रशासन गोदौलिया चौक पर अलर्ट दिखी।  एसीपी प्रज्ञा पाठक ने शिव सेना के कार्यकर्ताओं को हिदायत दी की सभी लोग शांतिपूर्ण तरीके से ही दर्शन- पूजन मंदिर प्रशासन के नियमों के अनुसार ही करेंगे। 

आपको को बता दे, बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन के लिए पहुंच रहे श्रद्धालुओं को व्यासजी के तहखाने में रखे विग्रहों के दर्शन करने की उत्सुकता सबसे अधिक रही। हर कोई पहले बाबा का दर्शन करने के बाद सीधे मंदिर परिसर में विराजमान नंदी के पास से ही तहखाने के दर्शन के लिए पहुंच रहे। पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गये हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post