चितईपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर एक्सटेंशन में रिटायर्ड शिक्षक के बंद घर से चोरों ने नगद समेत लाखों के समान पर किया हाथ साफ

चितईपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर एक्सटेंशन में रहने वाले सीएचएस के रिटायर्ड शिक्षक अशोक कुमार भट्टाचार्य के बंद घर से चोरों ने 10 हजार की नगदी समेत 15 लाख रुपए से ऊपर का माल उड़ा दिया। चोर बाउंड्रीवॉल से कूद कर घर के भीतर घुसे थे। चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई और अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक, अशोक भट्टाचार्य अपनी पत्नी के साथ बीते 22 दिसंबर को अपने पुत्र के पास अमरावती महाराष्ट्र गए थे।

इस दौरान उनके घर की चारदीवारी कूदकर भीतर घुसे चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुस गए। भीतर सारे कमरों में बंद ताला को तोड़ दिया। अंदर दो अलमारी का लाकर तोड़ा और अलमारी में दस हजार रुपए नकद और 15 लाख रुपए से ऊपर का सोने चांदी का जेवरात उठा ले गए। घर में चोरी होने की जानकारी अशोक भट्टाचार्य के घर पहुंचने के बाद बीते 28 तारीख की रात्रि में हुई। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। अशोक भट्टाचार्य का बेटाअमरावती में बैंक में मैनेजर है। घर का सारा जेवरात चोरी होने के बाद अशोक भट्टाचार्य की पत्नी और उनकी बहू चिंतित हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post