दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का वाराणसी में हुआ विरोध, आप कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय का किया घेराव

आम आदमी पार्टी वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी वाराणसी के कार्यालय पर अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए केजरीवाल को तुरंत रिहा करने का मांग किया । इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी साथ जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया वही जिलाधिकारी पोर्टिको में बैठकर जोरदार नारेबाजी करते हुए मोदी सरकार के कार्य प्रणाली का विरोध किया । 

अरविंद केजरीवाल को तुरंत रिहा करने की मांग किया। प्रदर्शन में उपस्थित प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने ईडी की कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि 2022 से ही शराब घोटाले की जांच चल रही है और आम आदमी पार्टी के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन आज तक ईडी कोई भी सबूत कोर्ट में पेश नहीं कर सकी और ना ही अभी तक चार्ट सीट दाखिल हो सका है और जिस प्रकार कल देर शाम अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार किया गया। 

वह बेहद निंदनीय है और लोकतंत्र को चोट पहुंचाने का भारतीय जनता पार्टी का असफल प्रयास है और आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी पर चुप नहीं बैठेगी और पूरे देश में जोरदार विरोध प्रदर्शन करती रहेगी जब तक कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया जी और संजय सिंह जी रिहा नहीं हो जाते। वरिष्ठ नेता देवकांत वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी से घबरायी हुई हैं और आने वाले चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने का कार्य करेगी । 

काशी प्रान्त के उपाध्यक्ष कैलाश पटेल ने कहा कि ईमानदारी की सजा आम आदमी पार्टी को भुगतनी पड़ रही है, लेकिन आम आदमी पार्टी इससे विचलित नहीं होगी बल्कि और भी मजबूती से संविधान विरोधी बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ती रहेगी। प्रदर्शन में प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, वरिष्ठ नेता देवकांत वर्मा, कैलाश पटेल, रेखा जायसवाल, शारदा टंडन, पल्लवी वर्मा, घनश्याम पांडेय,अमर सिंह पटेल, अरविंद पटेल, कमला मास्टर, रामजी पटेल, रोशन बरनवाल, अर्पित गिरी, अभिषेक सिंह, कृष्णा चौरसिया,भरत यादव, राहुल, रोहित वर्मा, अर्चना श्रीवास्तव, मधु सिंह, अखिलेश पांडेय,प्रमोद श्रीवास्तव, सुभाष वर्मा,अब्दुल रकीब,रवि, बेचन कश्यप, आर एस राय, मोहिनी महेन्द्रू, गुलाब राठौर, नीलेश आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post