खोजवा चुंगी के पास सीवर समस्या से परेशान क्षेत्रीय लोगों ने पार्षद प्रतिनिधि को बनाया बंधक

भेलूपुर थाना अंतर्गत खोजवा चुंगी के पास सीवर समस्या को लेकर जनता द्वारा क्षेत्र के पार्षद प्रतिनिधि अशोक सेठ को बंधक बनाया गया और जाम लगाया गया। अशोक सेठ का कहना है कि यह सीवर की समस्या पिछले आठ दिनों से बनी हुई है और जल विभाग या नगर निगम कोई भी इस पर कार्रवाई नहीं कर रहा है जिसके कारण यहां की जनता में भारी रोष था और उन्होंने आज हमे फोन कर के बुलाया और हमें बंधन बना लिया। 

पार्षद प्रतिनिधि अशोक सेठ का कहना है कि उन्होंने जल निगम नगर निगम समेत गंगा प्रदूषण जेई, एई एक्सीयन सहित क्षेत्रीय विधायक से शिकायत कर चुके हैं लेकिन अब तक समस्या का हल नहीं हुआ है अशोक सेठ ने यह स्वीकार किया कि इस समस्या के चलते क्षेत्रीय लोगों और दुकानदारों को बेहद परेशानी हो रही है सुबह और शाम के समय जल भराव की समस्या बेहद अधिक हो जाती है क्षेत्र से गुजरना मुश्किल हो जाता है ऐसे में जनता के विरोध का सामना उनको करना पड़ रहा है।  

वही अशोक सेठ से यह पूछा गया कि आप बीजेपी से है तो आपकी कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है सुनवाई हो रही है और इस समस्या का जल्द निस्तारण कर लिया जाएगा। वही लोगों द्वारा पार्षद प्रतिनिधि को बंधक बनाए जाने के चलते क्षेत्र में जाम लग गया । चौकी प्रभारी खोजवा थाना भेलूपुर द्वारा खोजवा चुंगी पर सीवर समस्या को लेकर जाम लगा रहे लोगों को समझा बूझाकर जाम हटवाया गया और संबंधित अधिकारियों को उचित कार्रवाई कर समस्या का समाधान करने हेतु बताया गया चौकी प्रभारी की तत्परता से यातायात की समस्या को समाधान कर सुचारू रूप से यातायात का संचालन कराया गया।


Post a Comment

Previous Post Next Post