स्वामी हरसेवानंद पब्लिक स्कूल के बच्चों ने पृथ्वी दिवस पर निकाली रैली, मतदान और पृथ्वी संरक्षण का दिया संदेश

स्वामी हरसेवानंद पब्लिक स्कूल जगतगंज शाखा के छात्र छात्राओं द्वारा मतदान तथा पृथ्वी दिवस के अवसर पर विद्यालय से जन जागरण रैली निकाली गयी। 

जिसमे बच्चो ने मतदान तथा पृथ्वी दिवस संबंधित स्लोगन लिखे हुए तख्तियों को लेकर चल रहे थे विभिन्न मार्गो से होते हुए यह रैली विद्यालय स्थल पर पहुंची जहाँ नुक्कड़ नाटक के द्वारा बच्चो ने नगर वासियों को जागरूक किया तथा पृथ्वी का कैसे संरक्षण किया जा सकता उसे समझाया पृथ्वी को हरा भरा रखने का संकल्प लिया गया। 

बच्चो ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हुए इस दौरान मतदान के लिए भी जागरूक किया। छात्र छात्राओं ने अपने हाथो में मतदान के लिए तरह तरह के नारे व पोस्टर बना कर जागरूक किया। मतदान एव पर्यावरण के प्रति लोगो को सचेत किया विद्यालय के बच्चो ने अपने कक्षाओं में भी तरह तरह के कला कृतियां बना कर जागरूक किया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या रचना अग्रवाल ने पृथ्वी दिवस पर बच्चो को संबोधित करते हुए कहा की हम सभी पर्यावरण की सुरक्षा कर इस धरती को बचाए अपने अपने मतो का अवश्य उपयोग करें ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की जिससे एक अच्छी सरकार बने जो देश के हित मे कार्य करें। इस अवसर पर विद्यालय के समस्त अध्यापक अध्यापिकाएं छात्र छात्राएं उपस्थित थे।


Post a Comment

Previous Post Next Post