भुल्लनपुर निवासी अधिवक्ता के अपहरण के कई दिन बीतने पर भी पुलिस को नहीं लगा सुराग, अधिवक्ताओं ने एडिशनल सीपी से की मुलाकात

मंडुआडीह थाना क्षेत्र के भुल्लनपुर निवासी अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल के अपहरण के कई दिन बीत जाने पर भी उनका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। जिसे लेकर कचहरी सेंट्रल बार के अधिवक्ता सोमवार को एडिशनल पुलिस कमिश्नर डॉ० के० एजिलरसन से मिले। 

अधिवक्ताओं ने एडिशनल कमिश्नर जल्द से जल्द सकुशल घर वापसी के लिए आग्रह किया। कहा कि जल्द से जल्द अधिवक्ता का पता लगाकर उन्हें सकुशल घर वापस लाया जाय। उन्होंने अपने ‘साथी’ के न मिलने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी। बता दें कि अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल की घर वापसी को लेकर बनारस सेंट्रल बार के अधिवक्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह बीते दिनों वाराणसी दौरे पर आए सीएम योगी से मुलाकात कर उन्हें भी मामले से अवगत करा चुके हैं। सीएम ने इसके लिए पुलिस कमिश्नर को निर्देशित भी किया था। बावजूद इसके अधिवक्ता का पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है। 

इस संदर्भ में अधिवक्ता प्रेम प्रकाश मीडिया से ने कहा कि सुरेंद्र पटेल अधिवक्ता 14 दिन से लापता हैं। वाराणसी पुलिस सिर्फ आश्वासन पर आश्वासन देती जा रही है। यहां के जो अधिकारी हैं, वह सिर्फ आनाकानी कर रहे हैं और परिजनों को भी गुमराह किया जा रहा है। हम अधिवक्ता चुप नहीं बैठने वाले हैं। कितना भी पुलिस गुमराह कर ले आने वाले समय में हम अपने आंदोलन को और भी उग्र करेंगे। जब तक हम लोगों का भाई संदीप नहीं वापस आ जाता है तब तक हम लोग आंदोलनरत रहेंगे।अधिवक्ता ने कहा कि हमारे बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व अध्यक्ष मुख्यमंत्री से मिले। मुख्यमंत्री के द्वारा भी आश्वासन दिया गया था। 4 से 5 दिन बीत गए, लेकिन पुलिस की नाकामी इतनी है कि अभी तक मौके पर नहीं पहुंच पा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post