तेज फर्राटा भर रही बिना नंबर के बाइक का चालान किए जाने पर युवकों के गैंग ने पुलिस से की अभद्रता, हाथापाई का वीडियो वायरल

ड्यूटी कर रहे पुलिसवाले पर हमले का एक और मामला सामने आया है। यहां चेकिंग के लिए रोकने पर आरोपी भड़क गया और उसने पुलिसवाले पर हमला कर दिया। आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी किसी संगठन विशेष से जुड़े लोग पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने से बाज नहीं आ रहे है। रविवार की रात लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में शांति-व्यवस्था कायम रखने के लिए गोदौलिया चौराहे पर पुलिस के जवान ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान बिना नंबर प्लेट की रेसर बाइक को पुलिस ने रोक लिया।

बाइक रोकते ही सवार युवक ने पुलिस को अर्दब में लेने की कोशिश की। पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई की बात की तो बाइक सवार आग बबूला हो गया और अपने कुछ दोस्तो को बुला लिया। फिर उसके बाद पुलिस ने तीखी बहस के साथ ही बदसलूकी शुरू की गई। एक ने तो यहां तक धमकी दे दी की वर्दी उतरवा लूंगा... जैसे पुलिसकर्मी उनकी रहमो करम से वर्दी पहना हो। इन कथित युवा नेताओं का मनोबल इतना बढ़ गया है कि बावर्दी पुलिसकर्मी को धक्का तक दे डाला। मीडिया ने जब एसीपी दशाश्वमेध प्रज्ञा पाठक से बात की तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले का वीडियो है, दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी। बता दें, जिस पुलिसकर्मी से बदसलूकी की गई उसका नाम तो नहीं पता चल सका मगर यह बताया गया है कि वह अंडर ट्रेनिंग दरोगा है, ऐसे में यदि दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं होती है तो दरोगा हतोत्साहित होगा। सूत्र बताते है कि कुछ युवक का झुंड शहर में ऐसा है कि वह रेसर बाइक को तेज आवाज करके धड़ल्ले से चल रहे है। पुलिस के चालान और कार्रवाई से बचने के लिए नंबर प्लेट नहीं लगाते है।


Post a Comment

Previous Post Next Post