स्कूली बच्चों ने बनाई मानव श्रृंखला वहीं डीएम ने मतदाता जागरूकता का टैग एलपीजी पर लगाकर विभिन्न क्षेत्रों में किया रवाना

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के क्रम में जनपद वाराणसी में होने वाले आखिरी चरण के चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए आम लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से स्कूली बच्चों ने मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को मतदान का महत्व बताते हुए मतदान अवश्य करने की अपील की। 

मानव श्रृंखला संत अतुलानंद स्कूल से लेकर सर्किट हाउस तक आयोजित की गई थी इस अवसर पर वाराणसी के जिलाधिकारी एस राज लिंगम ने बच्चों का उत्साह वर्धन करने के पश्चात सर्किट हाउस से एलपीजी सिलेंडर पर मतदाता जागरूकता का टैग लगाकर इन वाहनों को जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में रवाना किया जहां पर यह अपने वाहन और सिलेंडर के माध्यम से लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करेंगे। कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए।

जिलाधिकारी एस राज लिंगम ने कहा कि मतदान के महत्व को बताने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है जिससे कि लोग अपने घरों से निकलकर देश में चल रहे चुनाव के साथ-साथ वाराणसी में होने वाले आखिरी चरण के चुनाव में भी सत प्रतिशत मतदान करें इसके लिए उनको प्रेरित किया जा रहा है इसमें विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ-साथ सरकारी संस्थान भी सहयोग प्रदान कर रहे हैं।



Post a Comment

Previous Post Next Post