चितईपुर के आदित्य नगर तालाब में एक युवक का विभत्स शव हुआ बरामद

आदित्यनगर तालाब (चितईपुर) में बुधवार शाम एक युवक का विभत्स शव बरामद हुआ। मृतक के दोनों हाथ पैर पत्थर से बंधे और गला रेता देख हत्या कर शव तालाब में फेके जाने की प्रबल आशंका है। शव कई दिन पुराना होने से पहचान करना मुश्किल था। फोरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटाई है। चितईपुर पुलिस के अलावा एसओजी टीम सीसीटीवी कैमरों के जरिए मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी है।

आदित्यनगर में सड़क किनारे एक बड़ा (सुंदरीकरण) तालाब और एक छोटा तालाब है। सुंदरीकरण के कारण बड़े तालाब का दृश्य मनोरम होने से ग्रामीण वहां सुबह-शाम टहलने जाते हैं। शाम में टहलने के दौरान ग्रामीणों को छोटे तालाब में मृतक का सिर दिखा तो चितईपुर थाना तक बात पहुंच गई। चितईपुर प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि शव कई दिन पुराना है। आशंका जताई कि हत्या कहीं और करके शव तालाब में फेंका गया होगा। शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सच्चाई पता चलेगी। नृशंस हत्या की बात सामने आई तो अधिकारियों ने एसओजी प्रभारी मनीष कुमार मिश्रा को माैके पर भेजा। जनपद और आस-पड़ोस के जिलों में दर्ज गुमशुदगी की फाइल खंगाली जा रही, जिससे मृतक की पहचान हो पाए। मृतक के दाहिने हाथ पर आरएस लिखा है।

घटनास्थल से 100 मीटर दूर शराब ठेका



घटनास्थल के 100 मीटर दूरी पर अंग्रेजी और देसी शराब का ठेका है। कयास लगाया जा रहा कि शराब ठेके पर आने वाले किसी व्यक्ति को रणनीति मुताबिक ठिकाने लगाया गया होगा। तालाब में हत्या कर फेंका गया शव इससे पूर्व भी बरामद हुआ था। तालाब पर जाने वाले रास्ते पर सीसीटीवी कैमरा नहीं होने से पुलिस को जांच में मुश्किल आएगी। पुलिस दूसरे रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशने में जुटी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post