शिवाला वार्ड में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली, स्लोगन के माध्यम से लोगों को मतदान के प्रति किया जागरूक

नई सुबह एक उम्मीद सामाजिक संस्था तथा नागरिक सुरक्षा के संयुक्त तत्वाधान में 1 जून को होने वाले मतदान के प्रति शत - प्रतिशत मतदान कराने हेतु शिवाला वार्ड के माता आनंदमई हॉस्पिटल से पांडे हवेली तक मतदाता जागरुकता रैली निकाली गई। इस कार्यक्रम का संचालन संस्था अध्यक्ष ममता तथा पोस्ट 5 प्रखंड भेलूपुर की वार्डेन सुरैया बानो के द्वारा किया गया। 

नागरिक सुरक्षा के डिप्टी चीफ वार्डेन अविनाश अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर रैली की शुरुआत की। डिप्टी डिवीजनल वार्डेन अभिषेक जायसवाल ने उपस्थित सभी लोगों को मतदान के विषय में जागरूक करते हुए बताया कि भारत के संविधान में मतदान का बहुत महत्व है यह हर एक आम व्यक्ति का अधिकार है अपनी सरकार को चुनने का और इसी के द्वारा हमारा वर्तमान और भविष्य दोनों विकास तथा देश का विकास होता है इसलिए हम सभी को पूरी समझदारी के साथ अपना मतदान जरूर करना चाहिए। 

संस्था के विजय कुमार ने लोकतंत्र के महापर्व में सभी को बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की। टीम के लोगों ने पूरे वार्ड में घूम -घूम कर स्लोगन के माध्यम से नारे लगाकर जागरुक किया। कार्यक्रम के अंत में संस्था अध्यक्ष ममता ने उपस्थित सभी लोगों को शत- प्रतिशत मतदान कराने हेतु शपथ भी दिलवाया। रैली के दौरान विजय कुमार ,अनुपम भट्टाचार्य, मोहम्मद अनीस , देवश्री दत्ता, आसिफ अहमद, मनोज कुमार, नंदिनी चौरसिया, सौरभ ,अभिजीत ,राहुल चौधरी ,अभिषेक वर्मा, अविनाश,करम भारती , रवि कुमार , सुमित कुमार ,राजू राय, वीरेंद्र सप्तऋषि , सुरेंद्र, मंजू,सुरेश कुमार, अभिजीत कश्यप भगवान झा आदि लोगों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।


Post a Comment

Previous Post Next Post