बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से चेन और नगदी लूटी, विरोध करने पर मारी गोली

वाराणसी के राजातालाब थाना क्षेत्र में मोहनसराय चौकी से महज 100 मीटर दूर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से चेन और नकदी लूटी, विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार लुटेरे भाग निकले।सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले गई। आसपास के इलाकों में लुटेरों की तलाश की। लेकिन दोनों फरार हो चुके थे। गोली लगने से घायल युवक का इलाज वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

रोहनिया थाना क्षेत्र के बैरवन गांव संतोष पाल व्यवसायी हैं। राजेश मिश्रा ड्राइवर हैं। सोमवार की रात दोनों बैरवन प्रधान के आवास पर गए थे। वहां से एक ही बाइक पर घर लौट रहे थे। व्यवसायी संतोष पाल बाइक चला रहे थे। राजेश पीछे बैठकर चर्चा कर रहे थे, इसी दौरान मोहनसराय से बैरवन मार्ग पर में सफेद अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता रोक लिया।  तमंचा दिखाकर दोनों को बाइक से उतारा और नकदी समेत चेन देने की बात कही। एक बदमाश संतोष की गले से चेन खींचने लगा, तो राजेश मिश्रा ने इसका विरोध कर दिया। राजेश के अनुसार विरोध करते ही दूसरे ने तमंचा उसकी ओर तानकर गोली चला दी। असलहे से निकली गोली जाकर राजेश की गर्दन के पास बाएं तरफ लगी।  गोली लगते ही वह छटपटाकर गिर गया। संतोष पाल ने चेन समेत नकदी बदमाशों को दे दी। लूट की वारदात के बाद दोनों बाइक सवार बदमाश राजातालाब की ओर भाग निकले। राजेश फोन कर परिजनों को घटना की सूचना देते हुए मोहनसराय चौकी पर पहुंचे। पुलिस घायल राजेश को भदवर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

रोहिनया थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि बदमाशों ने युवक को गोली मारी है, जिससे गोली गले के समीप बाएं कंधे पर लगी है। जिसका बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी की जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post