भाजपा के समर्थन मे खुलकर सामने आये बृजेश सिंह, प्रधानमंत्री के लिए जनता से की वोट की अपील

वाराणसी में पूर्वांचल की राजनीति के बाहुबली बृजेश सिंह लोकसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन में सक्रिय हैं। लंबे समय से राजनीति मंच से दूर रहने वाले बृजेश सिंह के सिर पर कमल निशान की टोपी और गले में भाजपा का पटका है। पूर्व एमएलसी बृजेश सिंह अब भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। भाजपा नेताओं के साथ जनसभाएं कर रहे हैं और जीत के लिए लोगों से अपील करते नजर आ रहे हैं। हालांकि बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह वर्तमान में एमएलसी हैं और भाजपा के प्रत्याशी को हराकर MLC चुनाव जीती थी।

वाराणसी सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के बाद पूर्वांचल के बृजेश सिंह ने खुलकर भाजपा नेताओं संग मंच साझा करने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार की रात चिरईगांव में भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा की अध्यक्षता में आयोजित जनसभा में बृजेश सिंह अतिथि की भूमिका में नजर आए। बृजेश सिंह ने मंच पर पहले तो रामचरित मानस के लंका कांड की चौपाई पढ़ी, फिर हनुमान जी की महिमा का गुणगान किया। उस विचार को देश और वाराणसी के विकास से जोड़ते हुए भाजपा को जिताने की अपील की। बाहुबली ने भाजपा के समर्थन में मतदान के अलावा देश और समाज पर भी विचार रखे। लगभग 15 मिनट तक भाजपा की जीत के लिए अपील करते रहे। सभा समापन पर भारत माता का जयघोष भी किया। मंच पर भाजपा के पदाधिकारी तालियों की गड़गड़ाहट के बीच हर हर महादेव के नारे लगाते रहे तो जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा भी उत्साहवर्धन करते नजर आए। कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा लगभग 500 लोगों ने शिरकत की थी।

जेल से बाहर आने के बाद शांत थे बृजेश सिंह अब खुलकर भाजपा के समर्थन में राजनीतिक मंचों पर दिखाई देने लग गए हैं. वाराणसी के चिरईगांव ब्लाॅक में पीएम मोदी के समर्थन में शुक्रवार को हुई जनसभा में भाजपा जिला अध्यक्ष के सामने बृजेश सिंह ने भाजपा की टोपी और पटका पहना. बाहुबली से माननीय बने बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह वर्तमान में एमएलसी हैं और बीजेपी के ही प्रतिद्वंद्वी को 2022 में हराकर जीत दर्ज कर चुके हैं।

बृजेश खुद भी एमएलसी रह चुके हैं, लेकिन कभी भी बृजेश सिंह बीजेपी के साथ खुलकर नजर नहीं आए, लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव में बृजेश सिंह भारतीय जनता पार्टी की टोपी और पटका पहन कर खुलकर प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट मांगते दिखाई दे रहे हैं

वर्तमान में बृजेश अब खुलकर भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक मंचों पर भी दिखाई देने लगे हैं। भले ही बीजेपी माफिया बाहुबली या दागदार छवि वाले लोगों से दूरी बनाने की बात कर रही हो, लेकिन शुक्रवार को वाराणसी के चिरईगांव ब्लाॅक में हुई भाजपा की जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी के लिए खुलकर वोट मांग रहे बृजेश सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर बीजेपी के दावे कितने सही हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post