प्रधानमंत्री पुनः एक बार फिर काशी का करेंगे दौरा, हजारों मातृ शक्ति पर करेंगे संवाद

लोकसभा चुनाव 2024 में वाराणसी से बीजेपी के प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन के बाद एक बार फिर वाराणसी दौरे पर होंगे। रोड शो और नामांकन के पश्चात पीएम मोदी का इस बार का दौरा वाराणसी मातृ शक्ति के लिए होगा। वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में हजारों मातृ शक्ति से पीएम मोदी संवाद करेंगे।

बताया जा रहा है, कि वाराणसी में नामांकन से पहले पीएम मोदी के ऐतिहासिक रोड शो के सफल होने की खुशी में पीएम मोदी वाराणसी की मातृ शक्ति के साथ संवाद करने वाले है। रोड शो में महिलाओं की भागीदारी और उत्साह को देखकर प्रधानमंत्री मोदी अत्यंत प्रसन्न हुए थे। उन्होंने अपने नामांकन के पश्चात रुद्राक्ष कनवेंशन सेंटर में आयोजित कार्यकर्त्ता संवाद कार्यक्रम में अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा था कि इसी तरह का एक बड़ा सम्मेलन काशी की मातृशक्ति के साथ भी किया जाना चाहिए। पीएम मोदी की इसी इच्छा के अनुरूप आगामी 21 मई को संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में मातृशक्ति सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है।

पीएम मोदी के स्वागत से लेकर संचालन की मातृ शक्ति की जिम्मेदारी

वाराणसी में आयोजित मातृ शक्ति के इस सम्मेलन की सबसे बड़ी और खास बात यह होगी कि इस बार पीएम मोदी के स्वागत से लेकर कार्यक्रम के संचालन तक की जिम्मेदारी महिलाओं को ही दी गई है। आयोजन को लेकर वाराणसी लोकसभा के बीजेपी केंद्रीय कार्यालय में गुरुवार को महिलाओं के साथ बैठक किया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड शो में हम महिलाओं ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया। परिणाम स्वरूप प्रधानमंत्री अत्यंत प्रसन्न हुए और उन्होंने अपनी प्रसन्नता को मंच से जाहिर भी किया। पीएम मोदी का पुनः काशी आगमन विशेष रूप से हम माताओं बहनों का आभार व्यक्त करने के लिए ही हो रहा है। इसलिए हम माताओं बहनों की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। कहा कि मातृशक्ति सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा महिलाएं सम्मिलित हों इसकी चिंता हम सभी को करनी है।

मातृ शक्ति के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी महिला मोर्चा घर-घर जाकर आधी आबादी को दे रही निमंत्रण

वाराणसी में पीएम मोदी के मातृ शक्ति के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में बीजेपी महिला मोर्चा की पदाधिकारी और कायत्री जुट गई है। पीएम मोदी के मातृ शक्ति कार्यक्रम में महिलाओं को शामिल होने के लिए घर – घर जाकर महिलाओं को निमंत्रण दिया जा रहा है। बीजेपी की मंडल,शक्ति केंद्र और बूथ की टीमों सक्रिय रूप से पीएम मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने में जुट गई है। गौरतलब है, कि 13 मई को पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया था, इस दौरान महिलाओं की भूमिका अहम देखी गई। पीएम मोदी के रोड शो में महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था। ऐसे में अब पीएम मोदी काशी की महिलाओं के लिए अलग से कार्यक्रम रख उनसे संवाद करने वाले है

Post a Comment

Previous Post Next Post