विश्वकर्मा नगर में हुआ दर्दनाक हादसा, बिजली विभाग की लापरवाही के चलते एक गर्भवती गाय की करेंट की चपेट में आने से हुई मौत

वाराणसी मे पहली बरसात के बाद ही नगर निगम और बिजली विभाग की पोल खुल गयी है । जहां एक ओर शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में घंटो बिजली कटौती हुई तो वही विश्वकर्मा नगर सुसवाही में बिजली विभाग की घोर लापरवाही देखने को मिली है लोहे के पोल में करंट उतरने से एक गर्भवती गाय करंट की चपेट में आ गई सड़क पर पानी लगे होने की वजह से करंट काफी दूर तक फैल गया।

गाय को बचाने दौड़े लोगों को भी करंट का झटका लगा जिससे लोग पानी से बाहर निकले और तत्काल ही इसकी सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों एवं पावर हाउस में देने का प्रयास किया परंतु किसी भी कर्मचारी ने फोन नहीं उठाया जिससे गाय को बचाया नहीं जा सका। 

वहीं सुसुवाहि पार्षद सुरेश पटेल से बात करने पर उन्होंने बताया कि यह बिजली विभाग की घोर लापरवाही है अभी कई लोग और भी चपेट में आ गए होते । मेरे द्वारा भी फोन करने पर अधिकारियों के मोबाइल इंगेज बता रहे थे और पावर हाउस पर फोन करने पर वहां किसी ने मेरा फोन उठाया ही नहीं।गाय मालिक कल्लू विश्वकर्मा का कहना है कि मैं बहुत प्रयास किया मगर बिजली विभाग के लोग मेरा फोन उठाये ही नहीं । हमारे मोहल्ले के कई लोगों ने भी प्रयास किया लेकिन प्रयास असफल रहा। उन्होंने कहा कि  गाय को हम लोग माता मानते हैं और यह बिजली विभाग के कर्मचारी हत्यारे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post