पिसौर पुल से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर वरुणा नदी में गिरी, कार चालक ने कूद कर बचायी जान

शिवपुर थाना क्षेत्र के पिसौर ताड़िया पुल पर सोमवार की सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर वरुणा नदी में जा गिरी। पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए कार कई फिट नीचे पानी में गिरी। कार चालक दरवाजा खोलकर कूद गया। वहीं घटना के बाद हडकंप मच गया। नदी किनारे मौजूद लोग आनन-फानन कार सवारों को बचाने को कूद गए, हालांकि अंदर कार खाली मिली। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, चालक ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

शिवपुर निवासी आकाश गुप्ता सोमवार की सुबह अपनी कार टाटा सफारी स्टॉर्म (UP65CS6959) लेकर निकले थे। कार तेज रफ्तार में थी, पिसौर ताड़िया पुल पर उसकी कार के सामने एक कुत्ता आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित हो गई और नदी की ओर मुड़ गई। कार चालक आकाश ने रोकने का प्रयास किया लेकिन तब तक कार रेलिंग से टकराकर वरुणा में जाने लगी।आकाश दरवाजा खोलकर कूद गया और कार वरुणा नदी में जा गिरी। पुल से फिल्मी स्टाइल में कार को गिरता देखकर नदी किनारे मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। कार में सवार लोगों की जिंदगी बचाने के लिए कुछ लोग उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गए। साहस दिखाते हुए कार तक पहुंचे और दरवाजे खोलकर अंदर कार सवारों की तलाश की।कार के अंदर किसी की मौजूदगी नहीं होने पर नदी की गहराई में तलाश की, तब तक कार मालिक आकाश गुप्ता भी घटनास्थल पर पहुंचा और स्थानीय लोगों को पूरी बता बताई। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी।

सूचना पाकर शिवपुर और लोहता पुलिस मौके पर पहुंची और आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर एसीपी रोहनिया संजीव शर्मा, फायर ब्रिगेड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। कार को पानी से निकालने के लिए क्रेन भी मंगाई गई है। एसीपी ने कार मालिक आकाश गुप्ता से घटना की जानकारी ली, उन्होंने बताया कि कार में अकेले थे और कुत्ते के आने से नियंत्रित खो बैठे। जिसके बाद कार वरुणा में जा गिरी। पुलिस ने आकाश के परिजनों को भी सूचना कर शिवपुर थाने बुलाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post