भाजपा की महिला पार्षद ने अपने पद का दिखाया रौब, बीच सड़क एक युवती के साथ की मारपीट

वाराणसी में बुधवार को बिंदु माधव वार्ड की भाजपा पार्षद कनक लता मिश्रा ने सत्ता के बल पर दबंगई दिखाई। समर्थकों के साथ मिलकर दुर्गाघाट मुहल्ले में पहुंची पार्षद ने जमकर हंगामा काटा। विकास कार्यों के नाम पर खाली मकान की दीवार गिराने की बात कही तो केयर टेकर अर्चना सेठ ने विरोध किया। महिला के विरोध पर पार्षद भड़क गईं और सरेआम अर्चना सेठ से मारपीट शुरू कर दी। पार्षद ने गालियां देते हुए अर्चना सेठ को पीटकर भगा दिया। हालांकि मुहल्लेवालों ने इसका विरोध करते पार्षद और उसके पति की दबंगई बताया। 

पीड़िता ने कोतवाली जाकर महिला पार्षद के खिलाफ तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और मामले की जानकारी ली। वहीं पीड़िता ने पार्षद के पति काशी विश्वनाथ मंडल भाजपा के मंडल अध्यक्ष नलिन नयन मिश्रा पर मकान पर कब्जा करने की कोशिश का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में भाजपा पार्षदों और भाजपा नेताओं की दबंगई हर दिन खुलकर सड़क पर आ रही है। 

काशी विश्वनाथ मंडल के मंडल अध्यक्ष नलिन नयन मिश्र की पत्नी कनकलता मिश्रा वर्तमान में बिंदु माधव वार्ड से भाजपा की पार्षद है। बुधवार को पार्षद कनकलता अपने दर्जनभर समर्थकों के साथ वार्ड में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करने पहुंची। उन्होंने सीवर लाइन बिछाने के काम को देखा और ठेकेदार को काम में खाली मकान को रोड़ा बताया। कार्यकर्ताओं से खाली मकान के बाहरी हिस्से को तोड़ने के बाद सीवर लाइन बिछाने की बात कही, जिसका उस मकान की केयरटेकर अर्चना सेठ ने विरोध किया। उन्होंने कहा कि इस मकान के मालिक विदेश में रहते हैं, उनकी सहमति के बिना कोई भी तोड़फोड़ नहीं होने दूंगी।

वार्ड के लोगों और कार्यकर्ताओं के बीच केयरटेकर महिला का इनकार पार्षद कनकलता को अपनी शान में गुस्ताखी जैसा महसूस हुआ। उन्होंने अचानक ही महिला पर हमला बोल दिया और लात घूसों से पिटाई शुरू कर दी।

Post a Comment

Previous Post Next Post