कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने काशी की जनता का अभार किया प्रकट, कहा : काशी की जनता का आभारी रहूंगा और आखिरी सांस तक जनता की सेवा करता रहूंगा

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आ चुके हैं और सियासी घमासान मचा हुआ है । चर्चित सीट वाराणसी लोकसभा से जहां एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को डेढ़ लाख मतों से हरा दिया है तो वहीं दूसरी ओर अजय राय को 460457 वोट मिले है। अजय राय ने जनता का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं काशी की जनता का आभारी रहूंगा मैं आखिरी सांस तक जनता की सेवा करता रहूंगा काशी की जनता ने 3 घंटे तक पीएम मोदी को पीछे रखा । 

डेढ़ लाख वोट से जीतने में पीएम मोदी के पसीने छूट गए। आगे कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने हमारे भाइयों ने काशी की जनता ने दिखा दिया कि उनका प्यार अपने भाई के साथ है और अपने काशी के बेटे के साथ है। उन्होंने कहा कि 10 लाख कुछ नहीं और 400 पर झूठी बात है केवल झूठी बातें करते हैं। आगे कहा कि यह बाबा विश्वनाथ की हम लोग के ऊपर कृपा है। और उनके भक्त हैं। लोगों को समझ में आ गया कि काशी का बेटा काशी के साथ खड़ा है। अजय राय ने कहा कि मैं काशी के लोगों का धन्यवाद करता हूं और काशी के लिए आखिरी सांस तक समर्पित रहूंगा और यह मोदी जी पिछली बार से बहुत काम वोट से जीते हैं। उनकी नैतिक हार है और यह हमारी नैतिक जीत है। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी डबल इंजन की सरकार वहां पर राहुल गांधी जी चार लाख वोटो से जीत रहे हैं यह साबित करता है कि राहुल गांधी मोदी से ज्यादा लोकप्रिय नेता हिंदुस्तान के हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में राहुल गांधी जी की फैन फॉलोइंग मोदी जी से बहुत ज्यादा है। उनको जानता प्यार करती है और उनको अपना भाई बेटा समझती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post