फूलपुर थाना अंतर्गत गाँव के बगीचे में एक व्यक्ति का मिला शव, जहर देकर हत्या की आशंका

वाराणसी के पिंडरा अंतर्गत फूलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बैकुंठपुर मौजा दयालीपुर गांव के बगीचे में गांव के एक अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

फूलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बैकुंठपुर मौजा दयालीपुर गांव निवासी रवि शंकर सिंह पटेल(51) लाश गांव के एक बगीचे में मिला। मृतक मुंबई में रहकर पावररूम चलाने का कार्य करता था। 24 मई को बड़े भाई की लड़की की शादी में शामिल होने अपने गांव आया था। मृतक को दो अरुण(21), सत्यम(16) है।

पत्नी जगबिता देवी ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि में खाना खाने के बाद घर से निकल गए थे। देर रात तक घर नहीं आए तो हमने छानबीन की। लेकिन पता नहीं चला। शनिवार की सुबह घर से 100 मीटर की दूरी के बगीचे में शव मिलने की सूचना मिली। मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था। लोग जहर देकर मारने की आशंका जता रहे हैं।


परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप


वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतक का बड़ा लड़का अरुण 9 मई को ही गांव की ही एक नाबालिग लड़की को लेकर भाग गया है। लड़की के परिजनों ने फूलपुर थाने में लड़के के परिवार के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा। मृतक के परिजनों ने लड़की के घर वालों पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक जिस बगीचे में पाया गया है वहां से नाबालिग लड़की का घर की दूरी 50 मीटर है।


पुलिस ने नाबालिग लड़की के परिजनों को थाने में बैठाया


जिस लड़की को भगाने का आरोप मृतक के बेटे पर लगा है। उसके परिजनों को पुलिस ने थाने में बैठा लिया है। मृतक के परिजनों के आरोप के बाद पुलिस लड़की के परिजनों के पूछताछ कर रही है। उधर फूलपुर थाने की फोर्स ने फोरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। पुलिस उपायुक्त गोमती जोन मनीष कुमार सांडिल, सहायक पुलिस आयुक्त पिंडरा प्रतीक कुमार, फूलपुर एसओ संजय सिंह व बड़ागांव एसओ आशीष मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फूलपुर थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post