चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ट्रक से टकरायी, गोरखपुर कांग्रेस अध्यक्ष की मौत, पत्नी और दो बेटियां गंभीर रूप से घायल

गाजीपुर स्थित बिरनो थाना क्षेत्र के डाड़ी टोल प्लाजा के पास सोमवार की रात चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार के अंदर बैठे गोरखपुर महानगर के कांग्रेस अध्यक्ष आशुतोष तिवारी की मौत हो गई पत्नी और दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गई जिनका इलाज बीएचयू में चल रहा है।

मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और वहां मौजुद उनके परिजनों को सांत्वना दी।बता दें कि महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी अपनी पत्नी दो पुत्री के संग विंध्याचल देवी दर्शन के लिए जा रहे थे वहीं दूसरे कर में उनके मित्र भी अपने परिवार के साथ थे दर्शन कर वापस लौटते समय दोनों मित्रों ने साथ खाना खाया और वापस गोरखपुर के लिए निकल गए 

टोल प्लाजा से मित्र की कर आगे निकल गई वही महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी कीकर पीछे रह गई और उसमें मौजूद ड्राइवर अचानक से आंख लग गई इसके बाद कर सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे से जाकर टकरा गई वही हाथ से के बाद चालक तुरंत भाग गया सूचना मिलते ही वहां पुलिस पहुंची और उन्होंने घायल आशुतोष तिवारी, पत्नी और दो बेटियों को तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के लिए भेजा जहां आशुतोष तिवारी को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं पत्नी और दोनों बेटियों को बीएचयू रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आशुतोष तिवारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के मामा सुधीर शुक्ला की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।





Post a Comment

Previous Post Next Post