वाराणसी में हुए मतदान के दौरान मंत्रियों और विधायकों ने परिवार के साथ पहुंचकर डाला वोट

आठ राज्यों के 57सीटो पर आज अंतिम चरण का मतदान हुआ। पूर्वांचल के 13सीटो पर मतदान किया गया। वही आज वाराणसी के कई बूथ पर लोग सुबह से ही लाइन लगाकर मतदान करने पहुँचे। शहर के विभिन्न बूथो पर नामचिन लोगों के साथ ही आम नागरिक ने भी पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया । 

वही सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया सुबह ही वह अपने परिवार के साथ बूथ पर पहुंचे और और अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान किया। 

किसी कड़ी में प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र ने अपने परिवार के साथ मैदागिन स्थित हरिश्चंद्र डिग्री कॉलेज, बूथ संख्या-137 मध्यमेश्वर में ढोल नगाड़े के साथ उत्सव मनाते हुए बूथ पर पहुंचे और वोट डाला। इस दौरान मंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र के साथ उनकी धर्मपत्नी सुकन्या मिश्रा, जटाशंकर मिश्रा, निशा मिश्रा, एवं जनसंपर्क अधिकारी गौरव राठी समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे। 

इसी कड़ी मे वाराणसी में प्रदेश सरकार के मंत्री रविंद्र जायसवाल को राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के जीस बूथ पर अपना वोट करना था वहां 45 मिनट देरी से मतदान शुरू हुआ। रविंद्र जायसवाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि अधिकारियों की लापरवाही के कारण 45 मिनट देरी से मतदान शुरू हुआ। हमें भी मतदान करने में 45 मिनट देर हुआ, बहुत से वोटर चले गए उन्हें बुलाने के लिए कहा गया है। 

इसी कड़ी में शहर दक्षिणी विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि विकसित भारत की संकल्पना के साथ जनता ने वोट दिया है राम राज्य की स्थापना के लिए मतदान किया है भारत को परम शक्तिशाली परम वैभवशाली बनाने हेतु मतदान किया है इसी क्रम में आज काशी के विभिन्न क्षेत्रों में लोग उत्साह के साथ मतदान कर रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post