प्रधानमंत्री की तीसरी बार जीत पर जमकर हुई आतिशबाजी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दी बधाई

वाराणसी संसदीय सीट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लगातार तीसरी बार जीत पर पुरे वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में जश्न मनाया गया। गुलाब बाग स्थित भाजपा कार्यालय पर जम कर आतिशबाजी हुई एवं ढोल नगाड़े की थाप पर थिरकते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

इस अवसर पर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि काशी ही नहीं, पुरे देश के लिए गर्व की बात कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। कहा कि वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरी बार विजयी बनाने के लिए काशीवासियों का हृदय से आभार प्रकट करता हूं।

इस अवसर पर महापौर अशोक तिवारी, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष शालिनी यादव, गीता शास्त्री, डॉ रचना अग्रवाल, इं अशोक यादव, सिद्धनाथ शर्मा, सुशील त्रिपाठी, शैलेन्द्र मिश्रा,डा अशोक राय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

इसी कड़ी मे नीचीबाग स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में मतगणना में एनडीए की जीत पर शहर दक्षिणी के विधायक नीलकन्ठ तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ढोल बजा कर आम जनता को मिष्ठान वितरण कर एवम आतिशबाजी कर विजयश्री का जश्न मनाया और मतदाताओं को धन्यवाद दिया।इसी कड़ी मे बाबा की नगरी काशी में जनता ने अपने मतों के नतीजों पर अपना अपना पक्ष रखा कही भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए ढोल नगाड़े पर नाचते गाते हुए रैली निकाली और लोगों को मिठाई खिलाई। 

वहीं सुसुवाही के पार्षद सुरेश कुमार पटेल से बात करने पर उन्होंने बताया कि मोदी जी की तीसरी बार ऐतिहासिक जीत के लिए हम लोगों ने सुसुवाही पंचायत भवन से ये रैली निकाली है हम लोग बहुत खुश है हम लोग मोदी जी की जीत के खुशी में आज सबको मिठाई खिला रहे है । वही सपा के नेता डब्लू मौर्या से बात करने पर उन्होंने बताया की हमारी पार्टी सपा ने बहुत बड़ी जीत दर्ज कराई है ।

भाजपा के बड़े बड़े किले ढह गए है खुद प्रधानमंत्री 7 लाख के ऊपर से जीत की बात कर रहे थे लेकिन बनारस की जनता ने उन्हें सोचने पर मजबूर किया है वही प्रदेश की बात की जाए तो भी हमारी पार्टी और इंडिया गठबंधन ने सबसे अच्छा प्रदर्शन दिया है । इस बार भारत की जनता ने संविधान बचाने के लिए , तनाशाही के खिलाफ ,बेरोजगारी के नाम पर जनता ने अपना वोट इनके खिलाफ दिया हैं ।

Post a Comment

Previous Post Next Post