बरेका महाप्रबंधक ने पर्यावरण के प्रति समर्पित भाव से की नयी, जून माह में सेवानिवृत हुए अधिकारी एवं कर्मचारियों ने किया पौधारोपण

बरेका महाप्रबंधक अभय बाकरे ने नई पहल करते हुए पर्यावरण के प्रति समर्पित भाव से जून माह में सेवा निवृत्त हुए अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ बरेका परिसर में पौधारोपण किया। इस अभियान का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण एवं हरित आवरण को बढ़ावा देना था। 

अभय बाकरे ने कहा कि वृक्षारोपण न केवल पर्यावरण के लिए लाभदायक है, बल्कि यह हमारे जीवन को भी समृद्ध बनाता है। उन्होंने इस अवसर पर सभी उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों को पर्यावरण संरक्षण में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर जून माह में सेवा निवृत्त हुए अधिकारी एवं  कर्मचारी गण उपस्थित रहे और उन्होंने भी पौधारोपण में भाग लिया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक रजनीश गुप्ता, प्रमुख मुख्य यांत्रिक इंजीनियर सुब्रत नाथ, प्रमुख मुख्य इंजीनियर विनोद कुमार शुक्ला, प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी  जनार्दन सिंह, प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त रणवीर सिंह चौहान, मुख्य सतर्कता अधिकारी अंकुर चंद्रा, उप महाप्रबंधक सह सचिव अनुज कटियार एवं कर्मचारी परिषद सदस्य उपस्थित रहे।इस कार्यक्रम का आयोजन कार्मिक,सिविल एवं जन सम्पर्क विभाग के सहयोग से किया गया और इसमें बरेका परिसर के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने भी उत्साहपूर्वक भाग लिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post