सखी पैड बैंक द्वारा लगे श्रावणी मेले में लोगों ने की जमकर खरीददारी

सखी पैड बैंक के द्वारा हर साल की तरह इस साल भी मलदहिया स्थित होटल में आने वाले सावन को मद्देनज़र रखते हुए श्रवणी मेले का आयोजन किया गया। इस मेले का मुख्य उद्देश्य सखी पैड बैंक के लिए फंड जुटाना है कार्यक्रम का शुभारंभ  गाइनकोलजिस्ट डॉक्टर स्मिता चंद्रा के द्वारा फीता काटकर किया गया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में एथलीट दीपा गुप्ता, सामाजिक कार्यकर्ता लता अग्रवाल, डॉक्टर गरिमा सिंह एवं पूजा गोस्वामी भी उपस्थित रही। श्रावणी मेले में बनारस के अलावा कलकत्ता, दिल्ली, मुम्बई, इलाहाबाद, लखनऊ, कानपुर और एवं अन्य जगह के स्टॉल लगे थे जिसमें काफी बड़ी संख्या में लोगों ने आकर खरीददारी की । सखी पैड बैंक की तरफ से मुख्य अतिथि एवं विशिष्ठ अतिथियों का स्वागत अध्यक्ष अनीता जायसवाल, मंत्री सपना कपूर, विनीता श्रीवास्तव, रितिका जैन आदि ने टीका लगाकर एवं है मेमेंटो तथा तुलसी जी एवं अपराजिता के पौधों को देकर किया गया।

मुख्य अतिथि डॉ. स्मिता चंद्रा के द्वारा दीप प्रज्वलन किया गया तथा सखी पैड बैंक की फाउंडर सुनीता भार्गव के द्वारा सभी स्टॉल मेम्बर्स का स्वागत किया गया। श्रवणी मेले से होने वाली आय का इस्तेमाल बनारस एवं बनारस के आस पास के गांवों मैं सेनेटरी पैड का वितरण किया जाएगा एवं वेंडिंग मशीन लगाने की व्यवस्था की जाएगी। इस दौरान मेले में लगे विभिन्न स्टालों का लोगों ने अवलोकन किया और जमकर खरीदारी की।

Post a Comment

Previous Post Next Post