राहुल गांधी के हिंदू विरोधी बयान का काशी में हुआ जमकर विरोध, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के घर पर प्रदर्शन करने का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रयास, पुलिस ने रोका

कांग्रेस के राहुल गांधी द्वारा सदन में हिंदुओं को हिंसक और झूठा बोला गया। लोकसभा में पहली बार नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और सदन के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी जंग हुई। राहुल गांधी के बयान, जो लोग स्वयं को हिंदू कहते हैं वह 24 घंटे हिंसा और नफरत करते हैं वह लोग हिंदू नहीं है। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें टोका। गृह मंत्री अमित शाह समेत सत्ता पक्ष के सांसद और मंत्रियों ने जोरदार विरोध जताया। 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में भी अब इस बयान को लेकर के हिंदू संगठन के बैनर तले हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आक्रोश फूट पड़ा।  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के लहुराबीर स्थित आवास पर विशाल प्रदर्शन करने पहुँचे। लेकिन भारी पुलिस बल ने कार्यकर्ताओं को रोका। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बैरिकेडिंग लगा दी जिससे कार्यकर्ता अजय राय के आवास तक नहीं पहुंच सके उनके आवास से कुछ दूरी पर ही कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और  विरोध स्वरूप पुतला दहन किया। भारतीय जनता पार्टी के बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं को देखते हुए काफी संख्या में फोर्स तैनात रही। कांग्रेस जन भी मौजूद रहे।


Post a Comment

Previous Post Next Post