परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा : डीएनए टेस्ट हुआ तो निकलेगा फारसी, क्रिश्चियन और मुस्लिम

सूबे के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने सर्किट हाउस पर विभिन्न मुद्दों पर पत्रकारों से बातचीत किया। 

परिवहन मंत्री ने कहा कि आगामी आने वाले कुंभ की तैयारियां जोरों जोरों से चल रही है। परिवहन विभाग 7 हजार नई बसों के माध्यम से कुंभ में आने वाले लोगों को अपनी सुविधा प्रदान करेगा इसके अलावा 3600 बसें नई खरीदी गई है। हमारी यह कोशिश रहेगी की कुंभ के अंदर डीजल बसों को ना ले जाया जाए। इसके स्थान पर सीएनजी और इलेक्ट्रिक बसों को परिवहन में इस्तेमाल किया जाए। कुंभ क्षेत्र में आने वाले चारों मार्गों पर अस्थाई बस स्टैंड की भी व्यवस्था की जाएगी। जिससे कि इन मार्गों के यात्रियों को कोई असुविधा न हो। वहां पर अस्थाई बस अड्डों का निर्माण शुरू हो गया है।

दयाशंकर सिंह ने एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी के संसद में हिंदू विरोधी वाले बयान पर पलटवार किया। मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के परदादा फारसी थे, राहुल की माता जी क्रिश्चियन हैं, राहुल गांधी मिक्स हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर राहुल गांधी का डीएनए टेस्ट होगा तो उसमे फारसी, क्रिश्चियन और मुस्लिम भी निकलेगा। नरेंद्र मोदी हिंदू नही है तो क्या राहुल गांधी हिंदू हैं।वहीं बेदीराम पर लगे आरोपों को लेकर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि कानून सबके लिए एक है। ये सपा और बसपा की सरकार नही है। उनकी सरकार में कानून के रक्षा को ही घसीटा जाता था, इस सरकार में ऐसा कुछ नहीं होता है।इसके साथ ही अयोध्या में बीजेपी की हार को लेकर मंत्री दयाशंकर सिंह का कहना रहा कि अयोध्या में राष्ट्रवाद कमजोर और जातिवाद हावी हो गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post