जैतपुरा थाना क्षेत्र में युवक की सरेआम पीट पीटकर हुई हत्या, मामले में मां बेटी समेत चार लोगों पर हुई एफआईआर दर्ज

वाराणसी में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पिटाई से युवक के सिर और नाक में चोट लगी। इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां चेकअप के बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मामले में मां-बेटी समेत 4 लोगों पर FIR दर्ज की गई है।

मामला जैतपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां एक युवती का फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में युवक को सरेराह पीटा गया। युवती के परिजनों ने युवक को घर से बाहर बुलाया। इसके बाद उसे गालियां देते हुए पीट दिया। युवक के घर वालों और पड़ोसियों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद घायल को अस्पताल ले गए।सूचना के बाद जैतपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक हमलावर महिला-पुरुष फरार हो गए। इनके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया।

रात को घर पहुंचे, करने लगे पिटाई

जैतपुरा थाना के दोषीपुरा स्थित नवापुरा इलाके में मारपीट के दौरान तौसीफ (31) की मौत हो गई। सोमवार रात बजरडीहा निवासी अमीन और अनस तौसीफ के घर पहुंचे और उसे बाहर बुलाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बहन नूरजहां का फोटो अपलोड करने और उसे लाइक, शेयर करने पर आपत्ति जताई।

नूरजहां की मां ने भी विरोध जताते हुए तौसीफ को एक थप्पड़ जड़ दिया, इसके बाद अमीन-अनस ने भी उससे मारपीट की। तौसीफ के परिजन भी आ गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी।

मारपीट में तौसीफ जमीन पर गिर गया और उसकी नाक से खून निकलने लगा, गहरी चोट लगने के बाद उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर अगर एसओ जैतपुर बृजेश मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में बजरडीहा निवासी मो. अमीन, मो. अनस, नूरजहां और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है, हालांकि सभी मौके से फरार हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post