सेंट के. सी. मेमोरियल इंग्लिश स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता हुई संपन्न

सेन्ट के. सी. मेमोरियल इंग्लिश, स्कूल सूरजकुण्ड नई सड़क में चल रहे पांचदिवसीय वार्षिक खेल-कूद एवं क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह एक भव्य उत्सव के रूप में सम्पन्न किया गया। इस अवसर पर सर्व प्रथम विद्यालय के डायरेक्टर रवि नन्दन तिवारी व प्रबन्ध निर्देशिका तृप्ति तिवारी ने विद्यालय के संस्थापक स्व. डा. कैलाश चन्द्र शर्मा की मूर्ति पर माल्यार्पण किया इसके बाद विद्यालय की पूर्व अध्यक्ष स्व. डा. गायत्रि अवस्थी शर्मा के चित्र पर माल्यार्पण किया। इस के पश्चात विद्यालय के डायरेक्टर ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल-कूद का जीवन मे महत्वपूर्ण योगदान है । 

इसके बाद प्रभु श्रीराम भजन पर नृत्य कर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आरम्भ किया। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने फैन्सी ड्रेस के माध्यम से फैशन- शो का प्रदर्शन किया। वही जूनियर वर्ग की बच्चों ने नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को भाव विभोर कर खूब तालियाँ बटोरी।

 इसके बाद विद्यालय के डायरेक्टर व प्रबन्ध निर्देशिका ने विभित्र खेलों में विजेता रहे प्रतिभागियों को मेडल पहनाकर उनका उत्साह वर्धन किया। कार्यक्रम के अन्त में विद्यालय की कोऑर्डिनेटर रमा श्रीवास्तव ने उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।


Post a Comment

Previous Post Next Post