एक मुकदमे में पैरवी से जबरदस्ती रोकने और फर्जी प्रार्थना पत्र देकर दबाव बनाने से आहत अधिवक्ता ने मुख्यमंत्री को लिखा खून से पत्र

वाराणसी के एक युवा अधिवक्ता दीपक सिंह राजवीर ने एक मुकदमे मे पैरवी से जबरदस्ती रोकने और फर्जी प्रार्थना पत्र देकर दबाव बनाने से आहत होकर सोनभद्र पुलिस मे तैनात इंस्पेक्टर पंकज पांडेय व उनके पत्नी के विरुद्ध कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित खून से पत्र लिखा । 

दीपक सिंह राजवीर ने बताया कि वह एक जमीन संबंधी विवाद में अपने पक्ष के राजेंद्र राय की पैरवी कर रहे है उनके पक्ष मे न्यायालय का आदेश है, विपक्षी इंस्पेक्टर पंकज पांडेय के द्वारा पहले तो मुझे खरीदने का प्रयास किया गया जब मै नही बिका तो मेरे विरुद्ध सुनियोजित तरीके से फर्जी प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराने की साजिश कर रहे। इस तरह से अधिवक्ताओं को अगर डराया धमकाया जायेगा तो किसी भी मजबूत दबंग माफिया गुण्डो के विरुद्ध कोई भी वकील पैरवी करने से डरेगा, इन्ही कारणों से अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट को लागू करने की सख्त आवश्यकता है। अगर स्थानीय चौकी और लंका पुलिस निष्पक्ष जांच नही करती तो यह अपने मकसद मे कामयाब हो जाते।

Post a Comment

Previous Post Next Post