डीसीपी काशी जोन रहे आर. एस. गौतम का तबादला होने पर पुलिसकर्मियों व संभ्रांत नागरिकों ने दी विदाई, किया सम्मान

डीसीपी काशी जोन रहे आरएस गौतम का तबादला हो गया है जिसके बाद गोदौलिया स्थित होटल में उनके विदाई व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। डीसीपी काशी जोन रहे आरएस गौतम को विदाई दी गई। संभ्रांत नागारिकों की ओर से उन्हें सम्मानित किया गया। 

काशीवासियों ने डीसीपी की कार्यप्रणाली की खूब सराहना की। आरएस गौतम का तबादला कमिश्नरेट कानपुर में इसी पद पर किया गया है। क्षेत्रवासियों, एसीपी दशाश्वमेध प्रज्ञा पाठक व पुलिसकर्मियों ने डीसीपी को अंगवस्त्रम व बुके भेंट कर विदाई दी। 

साथ ही शुभकामना दिया कि वे किसी बड़े पद पर नियुक्त होकर फिर वाराणसी में नियुक्त हों और कानून व्यवस्था बनाए रखने में योगदान दें। इस मौके पर पत्रकारों की ओर से भी उन्हें सम्मानित किया गया। डीसीपी ने इसके लिए सभी का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि काशीवासियों का दिल खोलकर धन्यवाद देता हूं। 

काशीवासियों ने दिल खोलकर मुझे सम्मान और सहयोग दिया है। काशीवासी हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े रहे। चाहे अपराध नियंत्रण हो, वीवीआईपी ड्यूटी हो अथवा कोरोना जैसी आपदा रही हो, काशीवासियों ने कंधे से कंधा मिलाकर मेरा साथ दिया और वसुधैव कुटुंबकम की भावना को चरितार्थ किया। इसके लिए काशी के लोगों का शुक्रिया।


Post a Comment

Previous Post Next Post