स्वामी हरसेवानन्द पब्लिक स्कूल के घोरावल शाखा में 10वी के विद्यार्थियो ने मनाई फेयरवेल पार्टी

स्वामी हरसेवानन्द पब्लिक स्कूल के घोरावल शाखा में कक्षा 10वी के छात्र-छात्राओं का बड़ी धूमधाम से फेयरवेल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के प्रबंधक बाबा प्रकाशध्यानानंद के द्वारा स्वामी जी के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन से किया।

तत्पश्चात 9वीं के विद्यार्थियों द्वारा स्वागत गीत एवं नृत्य प्रस्तुत कर सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में बाबा प्रकाशध्यानानंद के कर-कमलों द्वारा विदा हो रहे छात्राओं को विविध उपाधिया एवं स्मृति चिन्ह भेट की गई जिनमें छात्र शौर्य सिंह को मिस्टर फेयरवेल, छात्रा नाइस सिंह को मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया।


कार्यक्रम के अन्त में प्रबन्धक बाबा प्रकाशध्यानानंद ने सभी छात्र- छात्राओ के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें आगामी बोर्ड परीक्षा में कड़ी मेहनत एवं लगन से अच्छे परिणाम लाने के लिये प्रेरित किया। तथा प्रधानाचार्य नीरज कुमार श्रीवास्तव ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यार्थियों को निरन्तर अच्छे प्रदर्शन करने के लिये उत्साहित किया। कार्यक्रम का संचालन 9वी की छात्रा आकांक्षा सिंह और एंजेल सेठ ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से आकाश सोनी, योगेंद्र पाण्डे, विपिन सिंह, प्रशान्त सिंह, मृत्युजय सिंह इत्यादि शिक्षक उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post