सिगरा क्षेत्र की सड़क धंसने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने दी प्रतिक्रिया कहा - विकास के दावों की खुद खुली पोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे के 24 घंटे बाद ही शहर के सिगरा क्षेत्र में सड़क धंसी गई।  वाहनों की रफ्तार के बीच चौराहे पर सड़क बड़े गड्ढे में तबदील हो गई। सड़क धंसते ही हडकंप मच गया। चौराहे पर तैनातl पुलिसकर्मी आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और ट्रैफिक रोक दिया। पुलिसकर्मियों ने धंसी सड़क का निरीक्षण किया और फिर बैरिकेडिंग लगाकर रूट भी डायवर्ट कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने नगर निगम से शिकायत की है जिस पर काफी देर तक कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा।  

वाराणसी की इस तस्वीर और वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने सोशल मीडिया के जरिए प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा, ' यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी का सुपर स्मार्ट सिटी विकास। 


KTV Varanasi से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि - रोजाना आती ऐसी तस्वीरें और घटित होती है ये घटनाएं योगीराज में हो रहे भ्रष्टाचार और उनके विकास के दावों की खुद पोल खोल रहीं, जनता तो बस टैक्स देने और चालान कटवाने के लिए है, जनता के जीने मरने से इस निकम्मी नकारा निर्लज्ज सरकार को कोई वास्ता नहीं?'


Post a Comment

Previous Post Next Post