शिक्षक ही निकला दरिंदा, किशोरी के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या कर शव को ट्रेन की बोगी में रखने वाला आरोपी कोचिंग संचालक चढ़ा पुलिस के हत्थे

वाराणसी के कपसेठी क्षेत्र की किशोरी के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या कर शव ट्रेन की बोगी में रखने का आरोपी कोचिंग संचालक संजय पटेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कपसेठी थाने की पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की फिर कोर्ट में पेश किया। जहां जज ने उसे जेल भेज दिया।

इससे पहले पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने किशोर के साथ दुष्कर्म किया, कई बार शारीरिक संबंध बनाए जिसके चलते किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने अपने कोचिंग सेंटर में ही दम घोंट कर उसकी हत्या करने के बाद शव ट्रेन की बोगी में रख दिया।एडीसीपी गोमती जोन आकाश पटेल ने बताया कि किशोरी 19 फरवरी को अपने घर से सहेली के घर जाने की बात कहकर निकली थी। इसके बाद लौटकर नहीं आई। 20 फरवरी की रात किशोरी का हाथ-पैर बंधा शव बनारस रेलवे स्टेशन पर लखनऊ-बनारस इंटरसिटी ट्रेन की जनरल बोगी में टॉयलेट के पास जूट की बोरी में मिला।21 फरवरी को किशोरी के शव की पहचान हुई और उसके बाद पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि किशोरी गर्भवती थी और दम घुटने से उसकी मौत हुई थी। घटना के कुछ दिन बाद कॉल डिटेल के आधार पर संदिग्धों से पूछताछ की गई। पुलिस की रडार में क्षेत्र का ही एक कोचिंग संचालक भूमिगत हो गया था। पुलिस जांच में पता चला कि किशोरी उसके यहां पढ़ने जाती थी। इसी वजह से उस पर पुलिस का शक गहराया और कड़ी मशक्कत के बाद वह पकड़ा गया।एसीपी राजातालाब अजय श्रीवास्तव ने बताया कि दस साल पहले कोचिंग संचालक संजय पटेल क्षेत्र के एक स्कूल में शिक्षक था, जहां छात्रा से अश्लीलता के बाद उसे हटाया गया था। इसके बाद उसने कोचिंग सेंटर खोल लिया। छात्रा से कोचिंग संचालक का छह महीने से संबंध था, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। डीसीपी गोमती जोन ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है। मृतका के पिता ने रोते हुए आरोपी को फांसी देने की मांग की।

Post a Comment

Previous Post Next Post