बीएचयू हृदय रोग विभाग में 41 बेड की सुविधा शुरू न होने पर प्रो. ओम शंकर ने एमएस पर सामूहिक नरसंहार का लगाया आरोप

बीएचयू में एमएस के के गुप्ता के ऊपर सामूहिक नरसंहार का आरोप लगाते हुए प्रो. ओम शंकर ने एफआईआर लिखाने और आमरण अनशन पर जाने की बात कही जिसमे डायरेक्टर ने बात करते हुए बताया की दोनो लोगों से बात करके इस मुद्दे का हल निकाला जाएगा। 

मुझे आए अभी 2 महीने हुए हैं । प्रोफेसर ओम शंकर का कहना है कि अस्पताल में 41 बेड को गुंडागर्दी के तहत मरीज को नहीं दिया जा रहा है। जिसको लेकर हम आंदोलन रत हैं। हम लोग पिछले दो सालों से गरीब मरीजों के लिए उपलब्ध 41 बेड की सेवा शुरू करने हेतु प्रयासरत है। जो की चिकित्सा अधीक्षक द्वारा जबरन गुंडागर्दी करते हुए बंद करके रखा गया है। चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर केके गुप्ता एक अपराधी चरित्र का व्यक्ति है और एक अपराधी के लिए मानवता कहीं मायने नहीं रखती है। 

दुख की बात यह है कि इस व्यक्ति का इनका संरक्षण यहां के कुलपति द्वारा प्राप्त है। निदेशक के आदेश का उल्लंघन सीधा-सीधा यह अपराधी व्यक्ति कर रहे है। वही जब पत्रकार एमएस डॉ के के गुप्ता से मिलने गए तो एमएस ऑफिस के स्टाफ ने बताया की वो अभी मीटिंग में है जब पत्रकार दोबारा 3घंटे बाद मिलने गए तो स्टाफ ने बताया की सर वर्चुअल मीटिंग में है अभी आप लोग से नही मिल सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post