गैस सिलेंडर मे आग लगने से दो महिला समेत चार लोग झुलसे, चल रहा ईलाज

वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के हाथी मलिन बस्ती में बुधवार की देर शाम 8:30 बजे के आसपास गैस सिलेंडर के रिसाव से दो महिला समेत चार लोग झुलस गए। घायल चारों लोगों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाथी बाजार पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद मंडलीय चिकित्सालय कबीरचौरा वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार राजेश कुमार भारती की पत्नी राधिका देवी गैस सिलेंडर की रेगुलेटर चालू करने जा रही थी। पाइप ढीला होने के वजह से पाइप बाहर निकल गया और गैस तेजी से बाहर ही रिसाव होने लगा। वहीं इसी समय घर में ही अंगीठी जल रहा था, तेजी से गैस रिसाव होने के कारण घर में बैठे राजेश कुमार भारती (30), राधिका देवी (25) , सुखा देवी (55), दीपक भारती (19) गैस की चपेट में आकर झुलस गए।

घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के बेटे

बता दे की घटना होने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने फोन करके घायलों से बात की तथा अपने बड़े बेटे शांतनु राय को अस्पताल भेज कर घायलों का हाल-चाल जाना। 

हल्ला-गुल्ला सुनकर आसपास के पड़ोसी मौके पर इकट्ठा हो गई। आनन-फानन में सभी घायलों को हाथी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post