3 वर्षों से फरार चल रहे 25000 के इनामिया गौ तस्कर को लंका पुलिस ने किया गिरफ्तार

विगत 03 वर्षों से फरार 25000 का इनामिया गौ-तस्कर थाना लंका पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार हुआ। चोरी/लूट की घटनाओ के सफल अनावरण एवं वांछित फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सहायक पुलिस आयुक्त भेलूपुर व प्रभारी निरीक्षक लंका के नेतृत्व में थाना लंका पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर लंका पुलिस द्वारा विश्वसुन्दरी पुल से 01 नफर गैंगस्टर अभियुक्त चाँद बाबू पुत्र मुन्ना को एक अदद तमन्चा व 02 अदद जिन्दा कारतूस 0.12 के साथ गिरफ्तार किया गया। 

उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना लंका पर आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।दिनांक 24.04.2024 को प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में थाना लंका पुलिस बल द्वारा शान्ति व्यवस्था ड्यूटी, वाहन चेकिंग एवं वांछित/ पुरस्कार घोषित अभियुक्तों की तलाश के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना मिली कि थाने का ईनामिया एक डीसीएम वाहन लेकर सैय्यदराजा की तरफ से आ रहा है। सूचना पाकर सर्विलान्स सेल की मदद से अभियुक्त उपरोक्त की लोकेशन प्राप्त करते हुए थाना लंका पुलिस टीम द्वारा विश्वसुन्दरी पुल से एक व्यक्ति को घेरघार कर पकड़ लिया गया। पकड़े गए व्यक्ति के पास से एक अदद तमन्चा व 02 अदद जिन्दा कारतूस 0.12 बोर बरामद हुआ।

पूछताछ विवरण

अभियुक्त चाँद थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0-734/2021 धारा 3 (1) गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त है जिसके विरुद्ध पूर्व में मफरुरी में आरोप पत्र प्रेषित किया जा चुका है तथा अभियुक्त के कब्जे से बरामद असलहा एवं कारतूस के सम्बन्ध में पूछताछ पर बताया कि यह मैने अपनी सुरक्षा के लिए रखा हुआ है जिसके भय से कोई मुझे रोकने टोकने का साहस नहीं कर पाता है और मैं आसानी से जानवरों को वाहन में लादकर एक जगह से दूसरी जगह पहुँचाता हूँ। जिससे मेरी अच्छी खासी कमाई हो जाती है और मैं अपना व अपने परिवार का पालन पोषण करता हूँ।

Post a Comment

Previous Post Next Post