श्रीहनुमानप्रसाद पोद्दार स्मृति सेवा ट्रस्ट में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने काशी के उद्यमियों से किया संवाद, अन्नक्षेत्र का किया अवलोकन

श्रीहनुमानप्रसाद पोद्दार स्मृति सेवा ट्रस्ट दुर्गाकुण्ड मे केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल द्वारा काशी के उद्यमियों एवं व्यापारियों से संवाद व अन्नक्षेत्र का अवलोकन किया गया। इसी कड़ी में अखिल भारती मारवाड़ी युवा मंच वाराणसी गंगा शाखा की विनीता प्रसाद स्मिता लोहिया ने काशी के उद्यमियों व व्यापारियों से संवाद गोष्टी में आए पीयूष गोयल का अंग वस्त्र देकर सम्मान किया। 

केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल ने कहा कि अन्न सेवा सबसे बड़ी सेवा है। इस पुनीत कार्य के लिए श्रीहनुमानप्रसाद पोद्दार स्मृत्ति सेवा ट्रस्ट के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र है। काशी में ये नया अन्नक्षेत्र बनने से यहां आने वाले श्रद्धालुओं, बच्चों एवं जरूरतमंदो के लिए यह पुनीत कार्य है। उन्होने कहा कि इस तरह के कार्यों के लिए धर्मार्थ एवं सामाजिक संस्थाओ का योगदान सराहनीय है। 

सही अर्थों में इन कार्यों से राम राज्य लाया जा सकता है। ट्रस्ट के सचिव अखिलेश खेमका व अन्नक्षेत्र प्रभारी नीरज दूबे ने केन्द्रीय मंत्री को अन्न क्षेत्र का अवलोकन कराया। केन्द्रीय मंत्री का स्वागत कृष्ण कुमार जालान ने अंग वस्त्रम् एवं स्मृति चिन्ह देकर किया। इस अवसर पर श्याम सुन्दर प्रसाद, कृष्ण कुमार जालान, अखिलेश खेमका सहित शहर के विशिष्ट उद्यमियों ने भाग लिया ।


Post a Comment

Previous Post Next Post