तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत

रोहनियां थाना के मोहनसराय चौराहा स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

कपसेठी थाना के मोकरमा दौलतिया गांव निवासी रमेश कुमार पटेल की पत्नी सुनीता पटेल (30 वर्ष) अपने मायके रोहनिया थाना क्षेत्र के करनाडाड़ी में 25 मई को अपने भाई सुनील पटेल की शादी में शामिल होने के लिए आयी थी। शादी समारोह के बाद मंगलवार की सुबह सुनीता अपने बेटे आदित्य के साथ भाई अनिल उर्फ भरत पटेल के साथ बाइक से अपने ससुराल जा रही थी। इसी दौरान मोहनसराय हाईवे स्थित ओवर ब्रिज पर सड़क खराब होने की वजह से अनियंत्रित होकर बाइक सड़क पर पलट गई।

इससे तीनों गिर पड़े। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सुनीता को रौंदते हुए आगे निकल गया। इससे उसकी मौत हो गई। जबकि पुत्र और भाई घायल हो गए। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए।

Post a Comment

Previous Post Next Post