अस्सी स्थित मछली बंदर मठ में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत के लिए हुआ पूजन अर्चन

धर्म की नगरी काशी के अस्सी स्थित मछली बंदर मठ में इंडीया गठबंधन प्रत्याशियों के जीत के लिए पूजन- अर्चन किया गया। सपा के वरिष्ठ नेता बृजेश यादव के नेतृत्व में मौजूद दर्जनों कार्यकर्ताओं ने विधि-विधान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा नेता अखिलेश यादव के लिए भी भगवान शिव से जीत की कामना की। 

बृजेश यादव ने कहा कि मैंने अपने पुरखे-पुरनियों से सुना है, जो भी बाबा विश्वनाथ के दरबार या उनकी नगरी में आकर कामना करता है उसे वह पूर्ण करते हैं। इसी को देखते हुए कार्यक्रम किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों के भाजपा कार्यकाल में जनता त्रस्त हो चुकी है। महंगाई चरम पर है। नोटबंदी से लेकर जीएसटी से हर वर्ग परेशान है। इस बार लोकसभा चुनाव में बदलाव की स्थिति दिख रही है। 400 पार का नारा भी हवाहवाई ही साबित होगा। 

हम लोग यहां इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत के कामना से बाबा विश्वनाथ धाम आए हैं सुना है यहां से कोई खाली नहीं जाता है इसलिए हमें पूर्ण विश्वास है कि हमें भी बाबा खाली हाथ नहीं भेजेंगे। बृजेश ने कहा की योगी का बुलडोजर सिर्फ एक वर्ग तक सीमित हो गया है। बीएचयू मामले में आरोपी दुष्कर्मियों के खिलाफ आज तक कोई सख्त कार्रवाई नहीं की गई। इससे साफ जाहिर है कि बाबा का बुलडोजर आदमी को पहचानकर चलता है। आने वाले 4 जून को चुनावी परिणाम इंडिया गठबंधन के हक में होगा।


Post a Comment

Previous Post Next Post