भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजरी, पूजन अर्चन कर अपनी जीत बाबा को की समर्पित

भोजपुरी अभिनेता और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में माथा टेका। उन्होंने गर्भगृह में बाबा का अभिषेक किया और विधि विधान से पूजा अर्चना की। 

बाबा का आशीर्वाद लेकर कॉरिडोर का भ्रमण किया। परिसर में तस्वीरें खिंचवाई और लोगों से मुलाकात की।मनोज तिवारी ने दर्शन पूजन के बाद कहा कि काशी विश्वनाथ को अपनी जीत समर्पित करता हूं, इससे पहले मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करके दिल्ली लौट रहा हूं। 

बाबा सबको यथोचित प्रसाद दें। मनोज तिवारी को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परिसर में देख वहां दर्शन करने आए लोगों में काफी उत्साह नजर आया। युवा उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ में लग गए।भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने काशी-विश्वनाथ में षोडशोपचार पूजन के बाद अन्नपूर्णा मंदिर में भी दर्शन-पूजन किया। 

बाबतपुर एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी का बाबतपुर एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। डॉ.अशोक राय ने एयरपोर्ट पर उनको अंगवस्त्रम व पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत एवं अभिनन्दन किया। वीआईपी लाउंज में धीरेन्द्र पांडेय, गुड्डू महराज, सुरेन्द्र मौर्या, अमित, अतुल सिंह, प्रभुनाथ राय दाढ़ी शामिल रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post