कांशीराम स्थित अपार्टमेंट के पानी टंकी मे छात्रा का शव बरामद, 26 जून को दर्ज हुई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

वाराणसी में 13 साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को कांशी राम स्थित अपार्टमेंट छत पर पानी की टंकी में फेंक दिया। शुक्रवार सुबह शव मिलने की सूचना पर सैकड़ों लोग जुट गए। इस दौरान थाना पुलिस के अलावा आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम पानी की टंकी के अलावा आसपास के साक्ष्य जुटा रही है।

आईजी के. एंजिलरसन खुद सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहे हैं। आसपास के लोगों से जानकारी की जा रही है। बच्ची के परिजनों ने कैंट थाने में 26 जून को गुमशुदगी दर्ज कराई थी।


घर से सामान लेने निकली थी बच्ची 


राजा बाजार नदेसर निवासी हीरालाल अपनी पत्नी अनीता और 13 वर्षीय बेटी राधिका के साथ रहते हैं। कक्षा सात की छात्रा राधिक पढ़ाई में तेज होने के साथ घर के काम में भी मददगार थी। 26 जून की शाम राधिका कुछ सामान लेने घर से बाहर गई फिर देर तक नहीं आई। 


हीरालाल और अनीता ने उसकी आसपास तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसकी सहेलियों के अलावा रिश्तेदारों से भी पड़ताल की, रात दस बजे पुलिस चौकी पहुंचकर बेटी के लापता होने की सूचना दी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए परिजनों की तहरीर ले ली और फिर गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। थाने पहुंचकर हीरालाल ने राधिका के फोटो, हुलिया आदि जानकारी दी।

Post a Comment

Previous Post Next Post