सिगरा क्षेत्र में हमलावरों ने युवक की हत्या कर फेका शव, सरेराह खून से लथपथ शव देखकर मचा हड़कंप

वाराणसी में मंगलवार की देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद स्वास्तिक सिटी सेंटर के बाहर उसके शव को फेंक अपराधी फरार हो निकले। आधी रात बीच सड़क युवक का शव देखते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मामला सिगरा थाना क्षेत्र का है। यहां स्वास्तिक सिटी सेंटर के बाहर बीच रोड से युवक की लाश को बरामद किया गया है। शव के पास ही खून से सने पत्थर पड़े थे।


आशंका जताई जा रही है कि युवक का सिर और चेहरा इन्हीं पत्थरों से कूचा गया है। अब तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है।


क्या यूनिवर्सिटी का छात्र है ?


पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक यूनिवर्सिटी का छात्र हो सकता है। मामले में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस युवक की पहचान और हत्या के मोटिव के साथ-साथ आरोपियों की तलाश में जुटी है।​​​​​​​ लोगों ने बताया कि स्वास्तिक सिटी सेंटर के बाहर रात 1 बजे सड़क किनारे अचानक कुछ लोगों को एक युवक का शव नजर आया। पहले तो कुछ लोगों ने उसे शराबी समझा, लेकिन पास जाकर देखा तो वह खून से लथपथ था। इसके बाद बड़ी भीड़ जुट गई, लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।सूचना पाकर पहले फैंटम पहुंची बाद में थानेदार ने पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आसपास दो पत्थर भी मिले जिन पर खून लगा था। पुलिस आनन फानन शव को थाने ले गई, जहां पंचनामा के बाद अस्पताल भेज दिया।


कुछ देर पहले सिगरा में थे पीएम 


बता दें कि वारदात से कुछ घंटे पहले ही पीएम का काफिला सिगरा से गुजरा था और इसके बाद तक पुलिस बल तैनाती रही। ऐसे में लबे सड़क वारदात को अंजाम देकर अपराधियों के फरार हो जाने पर पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं पुलिस मामले में कोई भी जवाब देने से बच रही है और वारदात के पहलुओं को तलाश रही है। सिगरा एसओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही मामले की सच्चाई का पता लगाया जाएगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post