मुंबई से काशी आये युवक का निर्माणाधीन बिल्डिंग पर लटकता शव मिलने से फैली सनसनी

वाराणसी में गंगा किनारे रामघाट पर एक पर्यटक ने निर्माणाधीन बिल्डिंग पर फांसी लगाकर जान दे दी। कोतवाली थाना में आने वाले रामघाट कर बन रहे बिल्डिंग पर लटकता शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी मच गई।

मृतक युवक मुंबई का रहने वाला है। कुछ दिन पहले काशी घूमने आया था। युवक सुबह गंगा स्नान किया। इसके बाद पास में स्थित निर्माणाधीन मकान के सेंटरिंग पाइप के सहारे फांसी लगा लिया। अपना बैग लेकर ही पाइप पर लटक गया। सुसाइड के बाद पुलिस को उसके पास जेब से मोबाइल बरामद किया है।

मंडलीय अस्पताल में रखवाया शव

पुलिस के मुताबिक मृत युवक की पहचान नवी मुंबई के रहने वाले ओमल अनंत पांडेय (30) के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को मंडलीय अस्पताल के मोर्चरी में भेज दिया है। फिलहाल, कोतवाली थाने की पुलिस द्वारा उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। सुसाइड की वजह का पता नहीं चल सका है।

कैसे हुई मौत, इस पर बना है सस्पेंस

वाराणसी के रामघाट पर बड़ी संख्या में मराठी लोग रहते हैं। 100-200 साल पहले से आई मराठी लोगों की कई पीढ़ी यहां रह चुकी है। आसपास के लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों युवक पास में ही गंगा किनारे घाट पर एक गेस्ट हाउस में रहता था। फांसी क्यों लगाया, अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post